राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता के लिए जिला जज ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक

Dr. Bhishm Vrat Yadav | अलीगढ़ | 10

जिला न्यायाधीश संजीव कुमार द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्राधिकार में आने वाले मामलों में से अधिक से अधिक प्रीलिटिगेशन वादों को निस्तारित करने के दिए गए निर्देश 

उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, लखनऊ के निर्देशानुसार एवं जिला न्यायाधीश, अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण संजीव कुमार के आदेशानुपालन में 13 जुलाई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए शुक्रवार को जिला न्यायाधीश, अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के विश्राम कक्ष में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक आहूत की गई।
बैठक में जिला न्यायाधीश संजीव कुमार द्वारा उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि वे अपने-अपने क्षेत्राधिकार में आने वाले मामलों में से अधिक से अधिक प्रीलिटिगेशन वादों को निस्तारित करें और अपने अधीनस्थों की एक बैठक कर राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारी के लिए निर्देशित करें। उन्होंने कहा कि आप अपने अपने क्षेत्रों में प्रीलिटिगेशन वादों का अधिकतम निस्तारण करने का प्रयास करें। बैठक में संजय मिश्रा, नगर मजिस्ट्रेट, वीर सिंह, आयुक्त नगर निगम, विनय सागर शुक्ल, टी0आई0, आशीष अवस्थी, श्रम प्रवर्तन अधिकारी, प्रवेश कुमार, सम्भागीय परिवहन अधिकारी, आर0 के सिसौदिया, क्षेत्राधिकारी, नगर द्वितीय, आकिल खान सम्मन सेल प्रभारी, अतिन कुमार अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।