अलीगढ़-हाथरस में पीड़ित परिवारों से मिले राहुल गांधी, मदद का दिया भरोसा, बोले-संसद में उठाएंगे मुद्दा

Dr. Bhishm Vrat Yadav | अलीगढ़ | 17

राहुल गांधी पहले अलीगढ़ में अकराबाद के पिलखना गांव आए वहां पर मृतकों के परिजनों से मिलने के बाद हाथरस पहुंच गए। वहां भी हादसे के पीड़ित परिवारों से मुलाकात की कहा, कांग्रेस पीड़ित परिवार के साथ है

दिल्ली से सड़क मार्ग द्वारा राहुल गांधी खैर पहुंचे, खैर कांग्रेस कमेटी ने सुभाष चौक पर जोरदार स्वागत किया। उसके बाद राहुल गांधी अकराबाद के पिलखना गांव पहुंच गए। गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे। चप्पे-चप्पे पर सीआरपीएफ, पुलिस फोर्स और पीएसी तैनात थी। राहुल गांधी ने हाथरस सत्संग हादसे के चारों मृतकों मंजू पत्नी छोटे लाल, पंकज पुत्र छोटे लाल, प्रेमवती और शांति देवी पत्नी विजय सिंह के घर पर जाकर मुलाकात की। उन्होंने पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी और घटना को दुखद बताया। सत्संग में हुई भगदड़ की घटना के बारे में जानकारी की। 
पिलखना गांव के बाद राहुल गांधी हाथरस स्थित नबीपुर, ग्रीन पार्क 9  बजे पहुंचे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हादसे में मृतक आशा देवी, मुन्नी देवी ओर ओमवती के परिजनों से मुलाकात की।उन्होंने पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी। सत्संग में हुई भगदड़ की घटना के बारे में जानकारी की। परिजनों ने बताया कि प्रशासन की ओर से हादसे की जगह पर मुकम्मल इंतजाम नहीं थे, जिसकी वजह से हादसा हुआ। राहुल गांधी ने कहा कि मामले को संसद में उठाया जाएगा, कांग्रेस पीड़ित परिवार के साथ है। साथ ही  कहा कि प्रदेश सरकार को दिल खोलकर गरीब परिवारों की मदद करनी चाहिए। उनके साथ में कांग्रेस-सपा के पदाधिकारी और स्थानीय नेता मौजूद रहे।